बीजेपी ने राज कुंद्रा की ऑनलाइन गेम कंपनी पर 2500 करोड़ घोटाले का लगाया आरोप

Spread the love


मुंबई: अंतरराष्ट्रीय स्तर के पोर्न फिल्म रैकेट मामले में जेल गए व्यवसायी और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. राज कुंद्रा पर अब ऑनलाइन गेम में आम लोगों को लाखों रुपये का चूना लगाने का आरोप लगा है. बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने आज राज कुंद्रा की कंपनी द्वारा ठगे गए पीड़ितों को लेकर मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने बताया कि राज कुंद्रा की वियान इंडस्ट्री नाम पर कंपनी है जिसमें वो डायरेक्टर हैं. वियान कंपनी का एक ऑनलाइन गेम है जिसका GOD (Game of Dots) नाम है. लोगों को बताया गया कि GOD ऑनलाइन खेल है जो वैध है. ये वियान कंपनी के लेटर हेड पर है. यह बताया गया कि यह गेम सरकार से मान्यता प्राप्त है. शिल्पा शेट्टी की तस्वीर का इस्तेमाल किया. शिल्पा शेट्टी की तस्वीर का प्रमोशन के लिए इस्तेमाल होता था. GOD खेल का चेहरा बताकर प्रचार किया.

2500 से 3000 करोड़ घोटाले का अनुमान 
बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने आरोप लगाया कि लोगों को खेल के डिस्ट्रीब्यूटर के नाम पर ठगा गया. किसी से 30 लाख, किसी से 10 लाख ठगे गए. डिस्ट्रीब्यूटर की ओरिजनल कॉपी भी नहीं दी गई. इस खेल में इनाम की राशि देने की बात कही गई. देशभर से लोगों को ठगा गया. अनुमान के मुताबिक 2500 से 3000 करोड़ का घोटाला वियान इंडस्ट्री ने किया है. जब ठगे हुए लोग राज कुंद्रा के दफ्तर में गए वहां उनसे मारपीट की गई. कंपनी ने पीड़ितों के खिलाफ ही शिकायत दर्ज कराई. ऑनलाइन गेम का डिस्ट्रीब्यूटर लेने के बाद महीने के आमदनी देने की बात कही गई, तब लोगों को समझ आया कि यह पैसे ठग लिए गए.

बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने बताया कि इस ऑनलाइन गेम में वहीं लोग जीतते थे जो उनके कंपनी के कर्मचारी होते थे. वियान के कर्मचारियों को ही जिताया जाता था. क्या पुलिस ने दबाव में राज कुंद्रा पर कार्यवाई नहीं की? महाराष्ट्र सरकार हस्तक्षेप करें और पुलिस जांच करें. राम कदम ने कहा कि मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले से मिलकर न्याय की मांग करेंगे.

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *