ब्लैक फंगस से महिला की मौत के बाद गमजदा था पूरा परिवार, पति के साथ चार बच्चों ने की खुदकुशी

Spread the love


Husband-Children Commit Suicide: कर्नाटक के बेलगावी में बीते दिनों एक महिला की ब्लैक फंगस की चपेट में आने से मौत हो गई. दरअसल, वो महिला पहले करोना संक्रमित हुई थी. कोरोना से उबरने के बाद वो ब्लैक फंगस से पीड़ित हो गई, जिसके बाद महिला की मौत हो गई. महिला की इस मौत को उसके पति और बच्चे सहन नहीं कर पाए और इस गम में पूरे परिवार ने आत्महत्या कर ली. पत्नी की मौत से गमजदा सेवानिवृत्त सैनिक ने अपने चारों बच्चों के साथ खुदखुशी कर ली.

घटना जिले के हुक्केरी तालुक के एक गांव की है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि 46 वर्षीय गोपाल हदिमानी और उसके चार बच्चे- 19 साल की सौम्या, 16 वर्षीय श्वेता, 11 वर्षीय साक्षी और 8 साल के सृजन हदिमानी ने शुक्रवार रात को जहर खा लिया.

पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों को सुबह घर के किसी सदस्य को बाहर न पाकर शक हुआ जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बाद में रिश्तेदारों को बताया. वहीं, रिश्तेदारों ने कहा कि हदिमानी की पत्नी जुलाई में कोविड-19 के बाद ब्लैक फंगस से पीड़ित हुई थी, जिससे उसकी मौत हो गई थी. उन्होंने कहा कि इससे गोपाल बेहद दुखी था. एक संबंधी ने मीडिया से कहा कि वह और उसके बच्चे अकसर यह बात कहते थे कि वे अपनी मां बिना नहीं जी सकते. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

Covid Vaccine 100 Crore Shots: पीएम मोदी आज 7 वैक्सीन निर्माताओं से मिलेंगे, भविष्य की ज़रूरतों पर होगी चर्चा

Arvind Kejriwal Ayodhya Visit: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल 26 अक्टूबर को जाएंगे अयोध्या, कर सकते हैं रामलला के दर्शन 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *