यू-ट्यूबर ने लगा दी अपनी मर्सिडीज कार को आग, वीडियो हुआ वायरल

Spread the love


मर्सिडीज कार के दीवाने पूरी दुनिया में हैं. हालांकि बेहद कीमती यह कार हर किसी को नसीब नहीं हो पाती है. लेकिन रूस के एक यू-ट्यूबर ने  इस कार के साथ कुछ ऐसा कर दिया है कि लाखों लोग हैरान रह गए हैं.

दरअसल इस यू ट्यूबर ने अपनी 2.4 करोड़ रुपये की Mercedes-AMG GT 63 S को आग लगा दी और इसका वीडियो भी यू ट्यूब पर अपलोड कर दिया है.  यह वीडियो मिखाइल लिटविन ने अपलोड किया है जो कि एक लोकप्रिय यू ट्यूबर हैं. उनके यू ट्यूब चैनल के लाखों सब्सक्राइबर हैं. देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया.

इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 11,627,231 व्यूज मिल चुके हैं जबकि 10 लाख लाइक्स भी मिले हैं. वहीं 48 हजार लोगों ने इस वीडियो को डिस्लाइक भी किया है.

मिखाइल ने अपनी कार को क्यों जला दिया इसको लेकर कुछ लोगों का कहना कि उसने ऐसा फॉलोवर्स की संख्या बढ़ाने के लिए किया. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मिखाइल की कार में कुछ खराबी थी. कार को पांच बार मर्सिडीज डीलरशिप के पास भेजा गया लेकिन उसने कथित तौर पर इसे ठीक किया नहीं.

मिखाइल ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “मैंने बहुत सोचा है कि मुझे इस शार्क के साथ क्या करना है…मेरे लिए ‘आग’ अच्छा आइडिया था. मैं खुश नहीं हूं. “

यह भी पढ़ें:

भारत का नक्शा गलत तरीके से दिखाने पर Twitter को देना होगा लिखित जवाब, जानें पूरा मामला

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *