दिल्ली पहुंचे पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़, गृह मंत्री अमित शाह से करेंगे मुलाकात

Spread the love


नई दिल्ली: आज पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मिलेंगे. वे विमान से नई दिल्ली पहुंच गए हैं. उन्होंने बताया कि वे सुबह होते ही गृह मंत्री अमित शाह को फोन करेंगे. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है. ऐसे में राज्यपाल का गृह मंत्री से मिलना अहम माना जा रहा है. वहीं लोग इस मीटिंग को लेकर तरह-तरह की अटकलें भी लगा रहे हैं.

अप्रैल-मई में चुनाव होने की उम्मीद

पश्चिम बंगाल राज्य की 294 सदस्यीय विधानसभा के लिए अप्रैल-मई में चुनाव होने की उम्मीद है. इसको लेकर सभी पार्टियां चुनाव प्रचार करने में जुट गई है. वहीं इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह भी पश्चिम बंगाल का दौरा कर चुके हैं. इस दौरान उनके साथ बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे थे.

 ममता बनर्जी और धनखड़ के बीच विवाद 

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बीच काफी समय से मतभेद चल रहा है. कुछ समय पहले ममता सरकार ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से पश्चिम बंगाल के राज्यपाल धनखड़ को हटाने की मांग को लेकर एक पत्र भी लिखा था. हालांकि हाल ही में सीएम ममता ने राज्यपाल से मुलाकात की है.

मुलाकात के बाद राज्यपाल धनखड़ ने ट्वीट किया, ‘मुख्यमंत्री ने राजभवन में मुझसे मुलाकात की. प्रथम महिला सुदेश धनखड़ और मैंने माननीय मुख्यमंत्री को नववर्ष की शुभकामनाएं दी.’ राज्यपाल ने मुलाकात की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर भी साझा की थी. इस पर बीजेपी प्रदेश महासचिव सयंतन बसु ने कहा ‘लोकतंत्र में मुख्यमंत्री हमेशा राज्यपाल से मुलाकात कर सकती हैं और मुझे इस पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए.’

ये भी पढ़ें:-

Bird flu: दिल्ली में भी बर्ड फ्लू ने दी दस्तक ? जानिए अन्य राज्यों के हाल

बर्ड फ्लू के खतरे को लेकर अमेठी में अलर्ट, अस्पताल में बनाया गया वार्ड



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *