भाजपा नेता ने गृहमंत्री अमित शाह को लिखा पत्र, जानिए उन्होंने नेताओं के लिए क्या मांगा

Spread the love




  • Last Updated:
    January 12, 2021, 5:47 PM IST

लाल बत्ती पर बैन होने के बावजूद कोटा की सड़कों पर एक भाजपा कार्यकर्ता अपनी गाड़ी में लाल बत्ती लगाकर खुलेआम घूमता नजर आया। यही नहीं, खुद को भाजपा का बड़ा नेता बता रहे इस नेता इसका वीडियो भी बनवाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करवा दिया।

जब उनसे पूछा गया कि वह बैन के बावजूद क्यों लाल बत्ती लगाकर घूम रहे हैं। भाजपा नेता नमन शर्मा ने कहा कि उन्होंने केंद्रीय मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। इसमें मैंने मांग की है कि जनप्रतिनिधियों के लिए लाल बत्ती को वापस शुरू किया जाए, क्योंकि उनको आवागमन के वक्त ट्रैफिक की समस्याओं से परेशान होना पड़ता है। वहीं युवा नेताओं को भी महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में जाने पर ट्रैफिक पॉइंट्स पर रुक कर समय व्यतीत करना पड़ता है।

असल में, भाजपा के युवा कार्यकर्ता नमन शर्मा अपनी कार पर लाल बत्ती लगाकर शहर की सड़कों पर इसलिए दौड़ाया ताकि लोग उसे बड़ा नेता समझें, नमन कई बार पार्टी के बड़े नेताओं के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। नमन केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सहित अन्य बड़े नेताओं के साथ अपने दिल्ली दौरे की तस्वीरें अपलोड कर चुके हैं। लेकिन अब भाजपा के तथाकथित बड़े नेता मुसीबत में फंसते दिख रहे हैं, क्योंकि लाल बत्ती कार में बैठकर यह तस्वीरें जब से वायरल हो रही है नेताजी के चर्चे भी हो रहे हैं और भाजपा के नेता हैरान और परेशान भी हो रहे हैं। वहीं पुलिस भी अब इस पूरे मामले में जांच पड़ताल में जुट गई है। फिलहाल नेताजी के लाल बत्ती के टशन के वीडियो फोटो वायरल होने के बाद कोटा पुलिस भी नेताजी पर कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।








Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *