रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ जम्मू में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का राजभवन तक मार्च, पुलिस ने रास्ते में ही रोका

Spread the love


जम्मू: पेट्रोल- डीजल और रसोई गैस की बेतहाशा बढ़ती कीमतों के खिलाफ आज जम्मू में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गैस सिलेंडर की शव यात्रा निकाली. बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेसी कार्यकर्ता शनिवार को राजभवन घेराव करने जा रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें आधे रास्ते में रोक लिया. रसोई गैस, पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ जम्मू में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने शनिवार को सड़कों पर हल्ला बोला.

बेतहाशा बढ़ती हुई महंगाई को मुद्दा बनाकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कहा कि मौजूदा केंद्र सरकार कुछ कॉर्पोरेट घरानों को फायदा देने के लिए काम कर रही है. उन्होंने केंद्र सरकार पर मंहगाई को काबू करने में भी विफल रहने का भी आरोप लगाया.

राजभवन तक पहुंचने से पहले ही रोका

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सिलेंडर की शव यात्रा निकालकर राजभवन का रुख किया लेकिन वहां पहले से ही मौजूद पुलिस के दल बने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को राजभवन तक पहुंचने से रोका और कांग्रेसी के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जमकर धक्कामुक्की हुई.

केंद्र सरकार पर महंगाई को रोकने में विफल होने का आरोप

प्रदेश कांग्रेस के जिला अध्यक्ष योगेश साहनी का आरोप है कि जिस तरह से केंद्र सरकार बढ़ती हुई बेतहाशा महंगाई को काबू करने में नाकाम है, उससे आम जनता त्रस्त है और यही वजह है कि कांग्रेसी सड़कों पर है. योगेश ने दावा किया कि आम जनता की इसी गुहार को लेकर वह राज भवन का रुख कर रहे थे लेकिन पुलिस ने पहले ही रोक दिया.

यह भी पढ़ें

उत्तराखंड में तेज हुई राजनीतिक हलचल, बीजेपी ने पूर्व सीएम रमन सिंह समेत भेजे 2 ऑब्जर्वर

हिरेन मनसुख ने सीएम को लिखा था पत्र, पुलिस और मीडिया पर लगाया था परेशान करने का आरोप



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *